Making routine charge....really work but takes time

Aap sbko yaad hoga ki chhote me hmlog hmesa routine bnate the....or hmesa use follow krne me fail ho jate the....
Or jb bde hote h to sayad yhi dimag me bna rhta h ki routine bnana , planning krna ye sb  bekar h..aise hota hi nhi...m v aisa hi sochti thi. Bt nhi yr hota h.

Dekho hm kya krte h...hmare daily 9 bje uth new wale prani 4 bje uthne ka plan bnate h..5 ghante tv dekhne Ko 1 ghante me convert krte h....or agle din pura na hone pr plan fail ho gya bol dete h....are aapne puri programming hi change kr di or ek din me aap expect kr rhe ho o kaam bilkul perfectly kre...are time to do use samajhne ke liye ki kuchh change hua h.
Aapne kuchh routine bnaya ya plan kiya to dusre din se implement krne lgo maan lo pehle din pura follow nhi ho payable 50% to hoga na ,  ya km se km 20% to hoga to aap fail kha ho. Hr din practice karo aaj 10% kl 20 hoga parsing 30 hoga or badhta hi jayega...aise kaam krta h routine or phir check krte rho ki kya galat ho rha h use change karo phir practice karo ....ho jayega because practice makes everything possible.....everything. 

Comments

Popular posts from this blog

Real happiness. ..sachchi khusi

Be the real you

Shaadisuda ka bachpane ka hak nhi.....